हेल्थ को लेकर लोग अब पहले के मुकाबले ज्यादा जागरूक हो गए हैं और इस जागरूकता की मार उन कंपनियों पर पड़ रही है जो 'अनहेल्दी' प्रोडक्ट बेचती हैं जैसे चिप्स और कोला। बदलते बाजार को देखते हुए कैडबरी चॉकलेट बनाने वाली Mondelez International और कुरकुरे व लेज़ बनाने वाली PepsiCo India अपने फूड प्रोडक्ट में बड़े बदलाव कर रही हैं। पेप्सीको इंडिया की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने लेज़ आलू चिप्स में नमक की मात्रा 15 फीसदी तक कम कर दी है।
from RSS Feed – Money Bhaskar https://ift.tt/2JDCxj9
Friday, 20 July 2018
बाजार में बने रहने के लिए नमक-चीनी कम कर रही हैं कंपनियां, 15% तक की कटौती
Subscribe to:
Post Comments (Atom)
No comments:
Post a Comment